Maruti Suzuki 10th 12th Pass job 2024: मारुति सुजुकी में 10वी 12वी के लिए आई बंपर भर्ती

Maruti Suzuki 10th 12th Pass job 2024: मारुति सुजुकी लिमिटेड कंपनी गुड़गांव मानेसर की ओर से 10वीं 12वीं पास छात्रों के लिए नई भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया हैं। जिसमे आपको ऑनलाइन आवेदन फ्रॉम भरना होगा।

आप सभी छात्रों को सूचित किया जाता है कि मारुति सुजुकी इंडियन प्राइवेट लिमिटेड कंपनी गुड़गांव मानेसर की ओर से नहीं भारती का नोटिफिकेशन जारी किया गया है जिसमें कक्षा 10वीं 12वीं से पास छात्रों के लिए बंपर भर्ती निकल गया हैं। इसमें आवेदन की प्रक्रिया ऑनलाइन के माध्यम से रखी गई है आपको आवेदन करने के लिए इसका फॉर्म भरना होगा उसके बाद कंपनी आपको इंटरव्यू के लिए बुलाएगी अभी आपका इंटरव्यू में चयन हो जाता है। तो आपको कंपनी में डायरेक्ट भर्ती दिया जाएगा और कंपनी में 2 साल पूर्ण करने के बाद आपको एनसीवीटी का सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा। जिसमें आपको CTS स्कीम के तहत आपको भर्ती कराया जाएगा। जिसमें लगभग 16500 से लेकर ₹17000 प्रतिमा आपको वेतन दिया जाएगा।

इस भर्ती की पूरी जानकारी विस्तृत रूप से जानने के लिए इस आर्टिकल को पूरा अंतिम तक पड़े उसके साथ हम आपकी सुविधा के लिए आपको आधिकारिक नोटिफिकेशन और अप्लाई लिंक तथा कांटेक्ट नंबर आपको प्रोवाइड करवाएंगे जिस पर आप कॉल करके या आवेदन फॉर्म भर के आप इसमें जॉब पा सकते हैं।

Maruti Suzuki CTS Scheme job vacancy 2024

Company NameMaruti Suzuki Ltd
Qualification 10th and 12th Pass
Job Location Gurgaon Manesar Haryana
Salary Rs.16500 To 17000
Who Can Eligible All India Eligible
Apply Mode Online Apply

Maruti Suzuki Vacancy 2024 Eligibility

मारुति सुजुकी लिमिटेड कंपनी गुड़गांव में यदि आप ऑनलाइन आवेदन करना चाहते हैं तो उसके लिए आपकी शैक्षणिक की योग्यता आप किसी भी सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं 12वीं पास होना चाहिए।

इसके अतिरिक्त आपकी 10वीं और 12वीं में काम से कम 50% होना अनिवार्य होगा।

Maruti Suzuki CTS Scheme Vacancy 2024 Age Limit

मारुति सुजुकी प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में यदि आप आवेदन करना चाहते हैं। तो इसके लिए आपकी न्यूनतम आयु 18 वर्ष तक अधिकतम आयु 20 वर्ष रखा गया है जिसमें आपको पढ़ाई के साथ-साथ कमाई का मौका भी कंपनी में आपको देखने को मिलेगा।

Maruti Suzuki 10th 12th Pass Salary

First Year’s – Rs.16500/-PM Stipends

2nd Year’s – Rs.17500/-PM Stipends

Maruti Suzuki Job Eligible State :

1.उत्तर प्रदेश , 2.बिहार , 3.झारखंड , 4.छत्तीसगढ़ , 5.राजस्थान , 6.मध्य प्रदेश , 7.उड़ीसा , 8.वेस्ट बंगाल, 9.असम , 10.गुजरात , 11.हिमाचल प्रदेश , 12.पंजाब, 13.उत्तराखंड , आदि प्रदेश के लिए है। कृपया अन्य प्रदेश के अभ्यर्थी अप्लाई ना करें।

How To Apply Maruti Suzuki CTS Scheme vacancy 2024

मारुति सुजुकी लिमिटेड कंपनी में यदि आप CTS Scheme के तहत आवेदन करना चाहते हैं।

तो इसके लिए आपको हमारे द्वारा दिए गए लिंक पर क्लिक करके आपको इसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाना होगा उसके बाद आपको इस कंपनी के द्वारा जारी किए गए आवेदन फार्म दिखाई देगा।

उस पर अपनी सभी जानकारी को दर्ज करने के बाद सबमिट करें आपका फॉर्म सबमिट होने के बाद आपको कुछ दिनों के पश्चात कॉल या मैसेज के माध्यम से आपको बता दिया जाएगा।

Maruti Suzuki 10th 12th Pass job 2024 Apply Online

नीचे दिए गए लिंक की सहायता से आप इसमें आसानी से आवेदन कर पाएंगे। उसे फॉर्म में अपनी पूरी जानकारी ध्यानपूर्वक भरे।

Ragistration from :- Click Here

Notification :- Click Here

अन्य भर्ती की जानकारी देखे :- Click Here

यह भी पढ़े:

Maruti Suzuki TW New Ragistration Apply Online 2024

आवाश्यक सुचना:

मारुति सुजुकी लिमिटेड कंपनी में यह भर्ती पूर्ण रूप से निशुल्क करवाया जाएगा आपसे कोई भी शुल्क नहीं लिया जाएगा यदि आप आवेदन करते हैं उसके पश्चात आपको कोई कॉल या मैसेज करके पैसे की डिमांड करता है तो आपके साथ धोखाधड़ी हो सकता है। कृपया सतर्क रहें और अपने ओरिजिनल दस्तावेज भी किसी को ना दे।

नई भर्ती की जानकारी के लिए आप हमारे व्हाट्सएप टेलीग्राम ग्रुप से जुड़ सकते हैं। इसके अतिरिक्त सभी कंपनियों की भर्ती के लिए आप गूगल पर जाकर के हमारा वेबसाइट www.itijobguru.com का नाम सर्च करके देख सकते हैं।

Leave a Comment