ITI Campus Placement 2024: आईटीआई पास के लिए अर्जेंट कैंपस प्लेसमेंट

ITI Campus Placement 2024: आप सभी आईटीआई पास योग्य उम्मीदवारों को सूचित किया जाता है कि हरियाणा के सरकारी ITI दादरी में 20 मार्च को अर्जेंट निशुल्क रोजगार मेला का आयोजन करवाया जाएगा जिसमें सभी राज्यों के छात्र के ओपन केंपस ड्राइव का आयोजन में आ सकते है। तथा इसमें आईटीआई पर सभी ट्रेड से पास छात्र इसमें भाग ले सकेंगे इस कंपनी के कैंपस में भाग लेने के लिए आपके पास आईटीआई पास होना चाहिए यदि अपने दसवीं के साथ आईटीआई पास किया है। तो आप इस कंपनी के कैंपस में भाग लेने के लिए जा सकते हैं।

तथा आपको सैलरी भी 16000 से लेकर 18000 रुपए प्रति माह आपको देखने को मिलेगा तो आपके लिए काफी अच्छा सुनहरा अवसर है। इस कंपनी में नौकरी पाने का अर्जेंट केंपस प्लेसमेंट लगाया जाएगा तो आज ही 20 मार्च को इस कंपनियों का कैंपस का आयोजन होने वाला है जो भी इच्छुक छात्र इस कंपनी के कैंपस प्लेसमेंट में भाग लेने के लिए जाना चाहते हैं कृपया अपने सभी जरूरी और महत्वपूर्ण दस्तावेज लेकर समय से कैंपस वाले एड्रेस पर पहुंचे आज 10:30 से कैंपस का आयोजन किया जाएगा।

ITI Campus Placement 2024 Details

Company NameMusasi Auto India Pvt Ltd
Job Profile Technical Trainee
Qualification 10th + ITI All Trades
Age Limit 18 To 28 Year’s
job LocationBawal Haryana
Campus Date20th March 2024

आवश्यक दस्तावेज:

अपडेटेड रिज्यूम बायोडाटा

10वी ओर आईटीआई की मार्कशीट ओरिजिनल और फोटोकॉपी आधार कार्ड पैन कार्ड बैंक पासबुक डिटेल पासपोर्ट साइज फोटो ग्राफ

ITI campus placement 2024 Details

Date :- 20th March 2024

Time :- 10 : 00 Am Morning

Venue address:- Government Industrial Traning Institude Rawaldhi Charkhi Dadri Haraya.

Official Notice :- More info

Related Job :

New Open Rojgar Mela 2024 Apply Online

Note :- यह केंपस प्लेसमेंट का आयोजन आज ही यानी की 20 मार्च को होने वाला है तो जो भी रावल देवी दादरी हरियाणा के आसपास के छात्र हैं आप इस कैंपस में भाग लेने के लिए जा सकते हैं यह केंपस प्लेसमेंट 10:00 बजे से शुरू किया जाएगा ओपन केंपस ड्राइवर ऑल इंडिया के कैंडिडेट्स आप इसमें भाग लेने के लिए जा सकते हैं तथा नई भर्ती की जानकारी के लिए आप हमारे वेबसाइट www.itijobguru.com पर विजिट करते रहें।