Jubilant Footwork Ltd Jobs in Noida 2024

Jubilant Footwork Ltd Jobs in Noida 2024: नोएडा की बढ़ी कंपनी में आईटीआई और डिप्लोमा पास छात्रों के लिए 3 अप्रैल को निशुल्क रोजगार मेले का आयोजन बिहार के गया में किया जाएगा।

यदि आप भी एक अच्छी परमानेंट नौकरी पाने के लिए जॉब की तलाश कर रहे है। तो आपके लिए एक अच्छी खबर है। Jubliant फुटवर्क लिमिटेड कंपनी नोएडा उत्तर प्रदेश की कंपनी की ओर से डोमिनोज जैसी बहुराष्ट्रीय कंपनियों में नोकरी करने का सुनहरा अवसर प्राप्त किया जाएगा। जिसके लिए आईटीआई एवं डिप्लोमा पास छात्रों के लिए आवेदन मांगे गए है। 100 से अधिक पदों पर भर्ती का आधिकारिक नोटिस हुआ जारी इस कंपनी में भर्ती के लिए आईटीआई के विभिन्न ट्रेड एवं डिप्लोमा के मैकेनिकल और इलेक्ट्रिकल से पास छात्र भाग ले सकते हैं।

इसके अलावा बिहार के इस रोजगार मेले भाग लेने के लिए आपको आर्टिकल में पूरी जानकारी विस्तृत रूप से संपूर्ण जानकारी बताई गई है। तथा आपको हमने आधिकारिक नोटिफिकेशन एवं कॉन्टेक्ट नंबर भी दिया है। कृपया आप सभी कैंपस प्लेसमेंट में जाने से पूर्व आर्टिकल को पूरा पढ़े।

Jubilant Footwork Ltd Jobs in Noida Highlights

Company Name Jubliant Footwork Ltd
Job Profile Tecnical Trainee
Work Location PAN INDIA
Age Limit18 To 26 Year’s
Salary Pay Scale Rs.15500/-PM CTC
Total Post 100+ Post

Work Profile: Technical Trainees

Jobs in Noida Eligibility:

इस कंपनी के कैंपस प्लेसमेंट में भाग लेने के लिए आप किसी भी सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से आईटीआई या डिप्लोमा पास होने चाहिए।

ITI Pass in Trades: Fitter, Electrician Machinest, Desal Mechanic, Copa, Food corporation, Catring Passout.

Diploma Pass in Mechanical Electrical and Food Tech

Work Location: Noida and Pan India

Salary Pay Scale:

Rs.12500/-M Stipends and 2500 Incentive Per Month. Depend Your Experience and Qualification.

Working Hours: 8 Hours work Daly

Required Documents:

Updated Resume CV Biodata

All 10th and ITI Diploma Marksheet Original and Photocopy Adhar Card Pan Card Bank Account Details Passport Size Color Photograph.

Jubilant Footwork Ltd Jobs in Noida 2024 Details:

Date 3rd April 2024
Time 10 : 00 Am Morning
Venue Address सूजन प्राइवेट आईटीआई रसलपुर चकंद बोध गया बिहार
आधिकारिक नोटिफिकेशन क्लिक करें

यह भी पढ़े:

Hero Motorcrop Ltd Company Neemrana New Campus Placement 2024

आवश्यक सूचना:

इस कंपनी का कैंपस प्लेसमेंट पूर्णता निशुल्क के अतः आप सभी छात्रों से निवेदन है कि कैंपस में भाग लेने के लिए आप किसी भी प्रकार का कोई भी शुल्क आदि ना दे तथा अपने ओरिजिनल दस्तावेज किसी भी व्यक्ति को ना दे कृपया 3 अप्रैल को सभी जरूरी दस्तावेज लेकर समय से कैंपस वाले एड्रेस पर पहुंचे। इसके अलावा भारती की अन्य जानकारी के लिए आप हमें कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं