SRF Ltd Dahej Recruitment 2024: एसआरएफ लिमिटेड कंपनी में आई परमानेंट भर्ती

SRF Ltd Dahej Recruitment 2024: एसआरएफ लिमिटेड कंपनी में आई आई परमानेंट भर्ती आईटीआई डिप्लोमा बीटेक डिग्री पास छात्रों को इंटरव्यू में भाग लेने का मौका दिया जाएगा। 12 अप्रैल 2024 को आयोजित होगा निशुल्क रोजगार मेला लगाया जाएगा।

यदि आप एक अच्छी नौकरी की तलाश कर रहे है। तो आपके लिए एक बहुत ही अच्छी नौकरी पाने का सुनहरा अवसर एसआरएफ लिमिटेड कंपनी गुजरात की ओर से निकली गई है। इसके कंपनी के इंटरव्यू में आईटीआई डिप्लोमा डिग्री से पास छात्रों को कैंपस प्लेसमेंट में भाग लेने का सुनहरा अवसर दिया जायेगा। जो की 12 अप्रैल 2024 को आयोजित करवाया जाएगा। को भी अभियार्थी इस कंपनी के कैंपस प्लेसमेंट में भाग लेने के लिए जाना चाहते है। इसके लिए आपको इसका आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ना चाहिए। इसके अतिरिक्त कंपनी में आपको परमानेंट नौकरी पाने का सुनहरा अवसर भी दिया जा रहा है। इस भर्ती के लिए सभी राज्यों के छात्र कैंपस इंटरव्यू में भाग लेने के लिए आ सकते है। इस कंपनी में आपको आपके योग्यता एवं अनुभव के आधार पर चयनित किया जाएगा।

इस कंपनी के इंटरव्यू में जाने से पहले आपको इसका आधिकारिक नोटिफिकेशन अवश्य पढ़ना चाहिए। जिसमे आपको सभी जानकारी विस्तार से बताया गया है। एवं आपको आपकी योग्यता एवं एक्सप्रियंस के आधार पर पोस्ट दिया जाएगा।

SRF Ltd Dahej Recruitment 2024 Highlights:

Company NameSRF PVt Ltd
Work Profile Degin Engineer
Age Limit 18 To 35 Year’s
Qualification ITI/ Diploma/ BE/ BTech Pass
Job Location Dahej Gujrat
Walk in interview Date10 April 2024

SRF Ltd Dahej Recruitment Eligibility:

एसआरएफ लिमिटेड कंपनी के इंटरव्यू में भाग लेने के लिए आप किसी भी सरकारी मान्यता प्राप्त संस्थान से 10वीं 12वीं के साथ आईटीआई डिप्लोमा एवं डिग्री पास होने चाहिए इसके अलावा अन्य पदों के लिए अन्य शैक्षणिक योग्यता मांगी जा सकती है।

इसके अलावा इस कंपनी में डिजाइन इंजीनियरिंग के पद पर क्वालिटी इंजीनियर एवं पाइपिंग इंजीनियर के लिए भर्ती कराया जाएगा जिसकी जानकारी आपको आधिकारिक नोटिफिकेशन पर मिलेगा इसके लिए आपको 2 साल से लेकर 5 साल का कार्य अनुभव होना अनिवार्य होगा।

Job Position: Technician, Junior Engineer and Other Post

Work Location: Dahej Gujrat

Salary: Not Disclose By Recruiter.

Qualification and Experience:

SRF Ltd Dahej Recruitment 2024
SRF Ltd Dahej Recruitment 2024

Who Can Eligible : All india candidate eligible.

Required Documents:

Your Updated Resume CV Biodata

All ITI Diploma BE BTech Pass Marksheet Orignal and Photocopy Adhar Card Pan Card Bank Account Details Passport Size Color Photograph etc.

How To Apply SRF Ltd Dahej Recruitment 2024:

यदि आप इस कंपनी के कैंपस प्लेसमेंट में भाग लेने के इच्छुक है। इसके लिए आपको हमारे द्वारा दिए ईमेल आईडी पर अपना रिज्यूम सीवी को भेजना होगा। उसके पश्चात् आप कैंपस प्लेसमेंट में भाग लेने के लिए जाए।

Official Email ID: HR.Recruitment1@srf.com

SRF Ltd Dahej Recruitment 2024 Walk in interview Details:

Date12 April 2024
Time10: 00 Am Morning
Interview AddressThe Gorbandh Place Opposite GIDC, Ankleshwar Gujarat
Official NoticeMore Info

Related Post:

Tata Advance System Ltd walk in interview Apply Online

Note: इस कंपनी के कैंपस प्लेसमेंट के बारे में आपको संपूर्ण जानकारी विस्तार से बताया गया हैं। इसके अलावा आपको आधिकारिक नोटिफिकेशन एवं ऑफिशियल ईमेल आईडी भी दिया है। जिस पर आप अपना रिज्यूम सीवी भेज सकते है।