Jindal Steel Ltd Recruitment 2024। Freshers Job

Jindal Steel Ltd Recruitment 2024: जिंदल स्टील पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड में आई नई भर्ती का आधिकारिक नोटिफिकेशन हुआ जारी डिप्लोमा डिग्री पास छात्र इसमें ऑनलाइन फ्रॉम भर सकते हैं। आवेदन करने के लिए आपको पूरी जानकारी जानने चाहिए।

Jindal Steel Ltd के बारे में जाने:

जिंदल स्टील पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड कंपनी एक बहुराष्ट्रीय कंपनी है और यहां एक स्टेनलेस स्टील तथा टीएमटी स्टील बनाने वाली देश की सबसे बड़ी बोर्ड जाने-माने कंपनी में से एक है तथा यहां जिंदल ग्रुप की ही कंपनी है यह कंपनी कर्नाटक में स्थित है तथा इस कंपनी में लगभग 20000 से अधिक कर्मचारी कार्यरत है एवं देशभर के अनेक राज्यों में इस कंपनी का प्लाट स्थित है। इसके अलावा इस कंपनी का गठन 1970 में किया गया था तथा इस कंपनी के मालिक नवीन जिंदल जी हैं।

इस कंपनी में आप डायरेक्ट ऑनलाइन आवेदन फॉर्म भर सकते हैं जिसके लिए आपको लिंक नीचे हमने उपलब्ध करवा दिया गया है। तथा आर्टिकल में हम आपको पूरी जानकारी विस्तार से बताएंगे पूरी जानकारी को जानने की पश्चात ही आप इसमें आवेदन करें।

Jindal Steel Ltd Recruitment 2024

Company NameJindal Steel Limited
Job profile Technical Support Engineer
Qualification Diploma/ BE/ Btech Pass
Age Limit18 To 35 Year’s
GenderMale and female Both Eligible
Who Can Eligible All India Eligible
Apply Mode Online
Official website www.jindalsteelpower.com

Job Position: Technical Support Assistant Engineer.

Eligibility Criteria:

Diploma/ BE Btech Degree Passout Students Eligible for Apply Online.

Who Can Eligible : All India Candidate Eligible.

Expirance: Freshers and 5 Year’s Experience Required.

Job Type: Full Time Permanent Job

Jsw Steel Recruitment Selection Process

  • Applying Online
  • Shorlisting
  • Walk in interview
  • Documents Varification

How To Apply Jindal Steel Ltd Recruitment 2024

जिंदल स्टील पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड कंपनी में ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आपको हमारे द्वारा दिए गए डायरेक्ट लिंक की सहायता से आप उसके आधिकारिक वेबसाइट पर जाकर या naukri.com की वेबसाइट पर जाकर आप इसमें आवेदन कर सकते हैं जिसके लिए हमने आपको नीचे लिंक उपलब्ध करवा दिया है।

ऑनलाइन आवेदन करेंक्लिक करें
नई भर्ती की जानकारी देखें क्लिक करें

Ashirwad Pipe Limited New Recruitment 2024 For freshers Apply Online

जिंदल स्टील पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड कंपनी में ऑनलाइन आवेदन करने से लेकर आपको पूरी जानकारी आर्टिकल में उपलब्ध करवा दिया है। इसके अलावा आपको हमने इसका जानकारी भी आपको उपलब्ध किया है अधिक जानकारी के लिए आप हमें कमेंट के माध्यम से बता सकते हैं। या फिर आप हमारे व्हाट्सएप टेलीग्राम ग्रुप से जुड़कर भी आप हमें मैसेज कर सकते हैं। और इस आर्टिकल को अपने दोस्तों ग्रुप में अवश्य शेयर करें।